Wednesday, October 22, 2008

कभी डायलोग बाजी कि है ?- Quiz on dialogs

आप के लिए आज मैंने एक क्विज बनाया है फेमस मूवी डायलोग का |
देखते हैं कौन सही बता सकते हैं |
और हाँ , आपको मूवी के साथ साथ ऐक्टर को भी पहचानना होगा |
अगर आप में से कोई सारे सवाल कर पायेगा तो अगली बार थोड़ा क्विज थोड़ा टफ ....
चलो फिर- लेट्स स्टार्ट - आल दी बेस्ट !

१- मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता ...

२. ये हाथ मुझे दे दे ठाकुर..

३. बड़े बड़े शहरों में छोटी छोटी बातें होती रहती हैं ..

४. उसको मार पीट के समझाता तो वो थोडी मानता , विनम्रता से समझाया न !

५. दोस्ती कि है, निभानी तो पड़ेगी ..

६. यूँ कि मुझे बेफजूल बात करनेकी आदत तो है नहीं , पर फिर भी तुमने पूछा है तो ...

७. मैंने द्रौपदी का चीर हरण का आईडिया ड्रॉप कर दिया है...

८. ज़िन्दगी का तम्बू तीन बंबुओं पर खड़ा है ...

९. ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है तो इंसान उठता नहीं है, उठ जाता है ..

१०. ऐ सी ऑन है सर ....फिर इस तरफ़ घुमा ना ..

११. समीर ...हवा का झोंका ....

१२. सिखनि हूँ मैं .... भटिंडा से..

१३. ये भी तो नहीं कह सकता कि तुझे मेरी उमर लग जाए..

१४.एक मच्छर आदमी को हिजडा बना देता है ..

१५. सपने भी समुन्दर कि लहरों कि तरह होते हैं , हकीकत कि चट्टानों से टकराकर टूट जाते हैं ...

आपकी,
अर्चना

No comments: