Wednesday, October 22, 2008

Solutions-बूझ मेरा क्या song रे? -द्वितीय

१. वो हसीना वो नीलम परी
कर गई कैसी जादूगरी
नींद इन आँखों से छीन ली
दिल में बेचैनियाँ है भरी
मैं आवारा हूँ बनजारा हूँ अब ये समझाऊँ किस किसको
दिल में मेरे है दर्द-ए-डिस्को (ओम शांति ओम)

२. दिल दीवाना, बिन सजना के माने ना
ये पगला है समझाने से समझे ना (मैनें प्यार किया)

३. तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही
मुझको सजा़ दी प्यार की
ऐसा क्या गुनाह किया, कि लुट गये हम तेरी मोहब्बत में (हम दिल दे चुके सनम)

४. पल पल पल पल हर पल हर पल
कैसे कटेगा पल हर पल हर पल -(लगे रहो मुन्ना भाई)

५. मधुबन में जो कन्हैया किसी गोपी से मिले
कभी मुस्काये कभी छेड़े कभी बात करे
राधा कैसे ना जले (लगान)

६.यूँ तो मैं बतलाता नहीं
पर अंधेरे से डरता हूँ मैं माँ (तारे ज़मीन पर)

७.धड़क धड़्क धुआं उडाए रे _ (बन्टी और बबली)

८. हाँ है कोई तो वज़ह जो जीने का मज़ा यूँ आने लगा
ये हवाओं में है क्या, थोड़ा सा जो नशा यूँ छाने लगा
पूछो ना पूछो मुझे क्या हुआ है तेरी बाँहों मे आकर
पूछो ना पूछो मुझे क्या मिलेगा तेरी यादों मे जीकर
ये इश्क़ हाये बैठे बिठाये जन्नत दिखाये हाँ..ओ रामा (जब वी मेट)

९. याई रे याई रे ज़ोर लगा के नाचो रे (रंगीला)

१०. कहने को जश्ने बहारां है ( जोधा अकबर)

No comments: