Wednesday, October 22, 2008

Solution-कभी डायलोग बाजी कि है ?

१- मैं आज भी फेंके हुए पैसे नहीं उठाता ...
Deewar

२. ये हाथ मुझे दे दे ठाकुर..
Sholay

३. बड़े बड़े शहरों में छोटी छोटी बातें होती रहती हैं ..
Dilwale dulhania le jayenge

४. उसको मार पीट के समझाता तो वो थोडी मानता , विनम्रता से समझाया न !
Lage raho munna Bhai

५. दोस्ती कि है, निभानी तो पड़ेगी ..
Maine Pyar kiya

६. यूँ कि मुझे बेफजूल बात करनेकी आदत तो है नहीं , पर फिर भी तुमने पूछा है तो ...
Sholay

७. मैंने द्रौपदी का चीर हरण का आईडिया ड्रॉप कर दिया है...
Jaane bhi do yaaro

८. ज़िन्दगी का तम्बू तीन बंबुओं पर खड़ा है ...
Sharaabi

९. ये ढाई किलो का हाथ जब किसी पे पड़ता है तो इंसान उठता नहीं है, उठ जाता है ..
Daamini

१०. ऐ सी ऑन है सर ....फिर इस तरफ़ घुमा ना ..
Rangeela

११. समीर ...हवा का झोंका ....
Hum dil de chuke sanam

१२. सिखनि हूँ मैं .... भटिंडा से..
Jab we met

१३. ये भी तो नहीं कह सकता कि तुझे मेरी उमर लग जाए..
Anand

१४.एक मच्छर आदमी को हिजडा बना देता है ..
Yeshwant

१५. सपने भी समुन्दर कि लहरों कि तरह होते हैं , हकीकत कि चट्टानों से टकराकर टूट जाते हैं ...
Deewar

No comments: